बिहार

गिरफ्तार सुपारी किलर का खुलासा यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद को देता था हथियार

हथकड़ियों में जकड़ा गोविन्द साह यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद को हथियारों की सप्लाई करता था। उसने कुख्यात पवन मंडल के कहने पर भाजपा नेता उत्तम शर्मा की हत्या करवाई थी। अंतरप्रांतीय सुपारी किलर गोविंदा साह उर्फ सोनू साह है, जिसे मुंगेर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक कारबाइन और नाइन एमएम की 16 गोलियां बरामद की गई हैं।

सुपारी किलर गोविंदा ने पुलिस के समक्ष कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उसने बताया है कि यूपी के कई राजनीतिज्ञों से उसके मधुर संबंध रहे हैं, जिन्हें वह मुंगेर निर्मित हथियारों की सप्लाई करता रहा है। एसपी आशीष भारती के मुताबिक गोविंदा ने पुलिस को बताया कि वह मुंगेर से हथियारों की खेप लेकर न सिर्फ यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद को पहुंचाता रहा, बल्कि उनके लिए काम भी करता रहा है।

एसपी के अनुसार, कुख्यात पवन मंडल के कहने पर उसने गाजियाबाद के सुपारी किलर नितिन को बुलाकर भाजपा नेता उत्तम शर्मा की हत्या करवाई थी। गोविंदा ने बताया कि बरियारपुर प्रखंड के अमित मंडल को बबरगंज बुलाकर उसकी भी हत्या कर दी थी। उसने भागलपुर के प्रोपर्टी डीलर अमरेंद्र सिंह की हत्या की भी सुपारी ली थी, लेकिन वह बच गया व उसकी जगह उसके एक सहयोगी को गोली लग गई।
इन सभी मामलों में जमुई के रोहित सिंह के साथ मुंगेर (शादीपुर) निवासी दीपक शर्मा भी उसके साथ रहा। भाजपा नेता उत्तम शर्मा को गोली मारने में रोहित, नितिन व दीपक शर्मा शामिल थे।

एसपी ने बताया कि आगरा सेंट्रल जेल व गाजियाबाद जेल में रहने के दौरान गोविंदा की मुलाकात कई अपराधियों से हुई। इसके बाद उसके संपर्क बढ़ते चले गए। धीरे-धीरे उसके राजनीतिक संपर्क बढ़े और वह राजनेताओं के लिए भी अपराध करने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!