बिहार

मोतिहारी से कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव की भतीजी का हुआ अपहरण

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव अनवर आलम अंसारी की तीन वर्षीया भतीजी फातिमा गायब हो गयी है. परिजनो को उसके अपहरण की आशंका हो रही है. जिले के तुरकौलिया थाने के सेमरा टोला स्थित अंसारी के पैतृक आवास से मासूम बच्ची गायब हो गयी है.

परिजनों के मुताबिक शनिवार की दोपहर वह अपने दरवाजे पर खेल रही थी, उसी क्रम में गायब हो गयी. अपने स्तर से खोजबीन के बाद कांग्रेस नेता ने तुरकौलिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास को मासूम बच्ची के गायब होने की सूचना देते हुए अपहरण की आशंका जतायी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान जीतेन्द्र राणा अपने स्तर से इस केस की मॉनेटरिंग कर रहे हैं. एसपी राणा मोतिहारी सदर एवं अरेराज डीएसपी के साथ शनिवार की देर रात कांग्रेस नेता के घर पहुंचे. एसपी ने बंद कमरे में परिजनो से बात की. शक के आधार पर दो ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है, जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है.

मासूम बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है. उधर मासूम बच्ची के अपहरण की सूचना पाकर हरसिद्धि के विधायक राजेन्द्र राम भी सेमरा टोला पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस नेता अंसारी से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!