गोपालगंज

गोपालगंज मंडलकारा के गांधी वार्ड में छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान हुआ बरामद

गोपालगंज चनावे जेल में छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड से गांजा (मादक पदार्थ) व मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। जेल प्रशासन की ओर से इस मामले में थावे थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

जेल उपाधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जेल में सघन तलाशी के दौरान गांधी खंड के वार्ड संख्या तीन में प्रिंस कुमार शर्मा नामक कैदी के पास से सैमसंग मोबाइल व बैट्री बरामद हुआ। इस मामले में कटेया थाना क्षेत्र के सुहागपुर निवासी कैदी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। वहीं मंडल कारा के अंदर खंड संख्या तीन के सजायफ्ता बंदी हरिशंकर महतो के बाथरूम जाने के दौरान तलाशी ली गयी। जिसके पास से 25 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस मामले में सीवान के तरवारा थाना क्षेत्र के जरहट गांव निवासी हरिशंकर महतो के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज किया गया। चनावे जेल में हुए इस कार्रवाई से कैदियों के बीच हड़कंप मच गया।

बता दे की चनावे जेल में जब भी जिला प्रशासन या मंडल कारा प्रशासन की ओर से छापेमारी की गयी है, आपत्तिजनक सामान मिले हैं। जेल में सुरक्षा-व्यवस्था चौकस होने के बावजूद कैदियों तक आपत्तिजनक सामान कौन पहुंचाता है। इस सवाल के जवाब न कारा प्रशासन के पास है और न जिला प्रशासन के पास। छापेमारी में जेल से गांजा, चाकू, मोबाइल, सिम, कारतूस जैसे कई आपत्तिजनक सामान पहले भी बरामद हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!