गोपालगंज में दिन हदाड़े अपराधियों ने पशु चिकित्सक को गोलियो से भुना, हवाई फायरिंग करते फरार

गोपालगंज के गोपालपुर थाना के तारा नरहवां गांव में पशु चिकित्सक को गोलियो से भूनने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश यूपी की ओर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लोग भय के कारण बदमाशों का पीछा नहीं कर सके। वहीं अचानक तारा नरहवां गांव में हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद स्थानीय लोग दहशत में आ गए। हालांकि बाद में धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटती गई। भीड़ जुटने के बाद लोग बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर चौकी व लकड़ी रखकर जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

मृतक के भाई छोटे राय ने बताया कि बदमाश जब फायरिंग कर रहे थे तो वह बदमाशों पर ईंट फेंककर बचाव की कोशिश की। उन्होंने बताया की हमलावर दो की संख्या में थे। बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा था। बदमाश बाइक से उतरने के तुरंत बाद ही अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। नकाब पहनने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी।

हत्या की सुचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पांच खोखा को जब्त कर लिया। खोखा जब्त करने के बाद पुलिस चिकित्सक के बथान में जाकर भी जांच की। वहीं थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया की बदमाशों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

One thought on “गोपालगंज में दिन हदाड़े अपराधियों ने पशु चिकित्सक को गोलियो से भुना, हवाई फायरिंग करते फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!