गोपालगंज: नदी में नहाने के दौरान यूपी के युवक की डूबने से हुई मौत, अभी तक शव नहीं हुआ बरामद

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के इटवा पूल पर बुधवार को नहाने के दौरान पानी मे डूबने से एक युवक की मौत हो गई। हालांकि अभी तक शव बरामद नही किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर थावे के एएसआई शैलेन्द्र कुमार पप्पू अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों से शव की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

बताया जाता है की उतर प्रदेश के कुशीनगर नगर जिला के पटहेरवा थाना के विनटोलियां गांव के सुबास साह के पुत्र राहुल साह ,पत्नी सीमा देवी अपने ससुराल के साला गोबिंद साह, साली मालती देवी यूपी के देवरिया जिले के बघउच्च थाना क्षेत्र के सुंदर पुर गांव के लोगों के साथ लछवार दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए नवरात्र के पहले दिन से आए थे। जहां मंदिर परिसर में रहकर नव दिन पूजा अर्चना की। बातें दे कि सीमा अपने पति को दिल्ली से बुलाकर लछवार दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आई थी। इसके पहले वे लगभग चार सालों से मंदिर में पूजा करने के लिए आती रही है। घर जाने के लिए बुधवार को सुबह सीमा अपने पति राहुल साह एवम अपने भाई गोबिंद साह के साथ इटवा पुल के पास दाहा नदी में सुबह छह बजे नहा रही थी। एकाएक तीनो पानी मे डूबने लगे। साथ मे नहा रहा राहुल ने अपने पत्नी सीमा व साले गोबिंद को बचाने की प्रयास किया तो वे दोनों बच्चे गए। लेकिन राहुल पानी के तेज बहाव में बह गया। तेज पानी के बहाव इतना तेज था। वह बहते हुए इस पार से डूबते हुए पूल के उस पार चला गया। लेकिन वहां उपस्थित लोगो ने किसी भी ने उसको बचाने की कोशिश नही किया। जिसके कारण पानी मे डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक की शादी एक वर्ष पहले हुई थी। बच्चे की मन्नत के लिए लछवार दुर्गा मंदिर में आए थे।

फिलहाल थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पांच से छह गोताखोरों द्वारा शव की खोजबीन की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि एनडीआरफ की टीम को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!