गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज में जीजा के घर आई साली ने दाहा नदी में कूद कर दी जान, शव नहीं हुआ बरामद

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार में अपने जीजा के घर आई एक 16 वर्षीय युवती द्वारा दाहा नदी में छलांग लगा लिया गया। जिससे उसकी दाहा नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के शव को ग्रामीण नाव और गोताखोरों के माध्यम से दाहा नदी में काफी खोजने का प्रयास किया गया। परंतु देर शाम तक शव बरामद नहीं किया जा सका था।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र अंतर्गत रायबारी गांव निवासी मंगरु सहनी की 16 वर्षीय बेटी संतरा कुमारी को मानसिक शिकायत मिलने के बाद परिजनों द्वारा मंगलवार की सुबह उसे झाड़-फूंक के माध्यम से ठीक करने के लिए किसी संबंधी के साथ थावे थाना क्षेत्र के लक्षवार धाम पर भेजा गया था। लक्षवार से देर शाम युवती मीरगंज थाना क्षेत्र के बदरजिमी गांव निवासी अपने जीजा ज्ञानचंद साहनी के घर अपने बहन रेशमी देवी के पास आई हुई थी। इसी दौरान घर से बुधवार की सुबह वह निकलकर टहलते हुए दाहा नदी किनारे स्थित बदरजिमी बाजार वार्ड नंबर 16 निवासी जगरनाथ चौहान के घर के पास पहुंच गई और दाहा नदी में छलांग लगा लिया। जिससे उसकी दाहा नदी में डूबने से मौत हो गई। युवती के छलांग लगाने की सूचना आग की तरफ फैलते ही दाहा नदी किनारे पहुंचे लोगों द्वारा उसे नाव और गोताखोरों के माध्यम से काफी खोजने का प्रयास किया गया।

घटना से पूर्व संतरा कुमारी के जीजा के घर पर उसकी बहन, बहन की सास, भैसूर, दयादिन और ननद घर पर थी। जबकि खुद बहनोई कोलकाता के एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में रहकर ट्रक चलाने का काम करता है। परंतु देर शाम तक युवती का शव बरामद नहीं हो सका था। घटना के बाद मीरगंज पुलिस मौके पर देर शाम तक नहीं पहुंच सकी थी। सूचना मिलने के बाद मृतक युवती संतरा कुमारी के पिता मंगरू सहनी और एक भाई के भी बदरजिमी में गांव पहुंचे की सूचना थी। परंतु जानकारी लेने के दौरान दोनों एक बार भी सामने नहीं आए। वैसे मृतक संतरा कुमारी के जीजा के घर वाले संतरा कुमारी को मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण नदी में छलांग लगाने की बात कह रहे थे। वैसे युवती की संदेहास्पद स्थिति में भी डूबने की आशंका लगाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!