गोपालगंज

गोपालगंज: दुबई में युवक कि मौत के खबर पर परिजनों से मिलने पहुंचे मंत्री, मदद का दिलाया भरोसा

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के सहायक श्रीपुर ओपी क्षेत्र के बैरागी टोला गांव के एक युवक की हुए दुबई में मौत के खबर पर बुधवार कि शाम उनके परिजनों से मिलने पहुंचे सुबे के समाज कल्याण मंत्री सह हथुआ विधायक राम सेवक सिंह। जहां मृत युवक के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान मृतक देवानंद शाह की पत्नी रीना देवी ने अपने पति के शव को दुबई से गांव लाने के लिए उनसे गुहार लगाई।

बता दें कि बैरागी टोला गांव निवासी उमाशंकर साह 27 वर्षीय पुत्र देवानंद साह दुबई की एक कंपनी में डेढ वर्ष से अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए कमाने गए हुए थे। जहां काम के दौरान हीं बॉयलर से नीचे गिर गये । जहां कंपनी में कार्यरत कर्मियों द्वारा उनको अस्पताल में ले जाया गया । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मनहूस खबर की सूचना उनके साथियों ने मृतकों के परिजनों को 27 सितंबर को दिया । खबर को सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। माता-पिता से लेकर पत्नी रोने बिलखने लगे । मंत्री ने मृतक के परिवार को भरोसा दिलाया कि जो भी सरकारी योजना का लाभ होगा दिलाया जायेगा।

इस दौरान मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष प्रेम सागर सिंह , राज्य परिषद सदस्य दिनेश मिश्र ,विधायक पुत्र सूर्यकांत सिंह ,रंजीत कुमार , अल्ताफ हुसैन , बद्री विशाल , देवी राय सहित काफी लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!