गोपालगंज में ऐतिहासिक थावे महोत्सव का हुआ रंगारंग आगाज, मंत्री और सांसद ने किया उद्घाटन

गोपालगंज में ऐतिहासिक थावे महोत्सव का आज रंगारंग आगाज हुआ. महोत्सव का उद्घाटन बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, समाज कल्याण विभाग के मंत्री रामसेवक सिंह और गोपालगंज के जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया. महोत्सव में सारण डीआईजी विजय कुमार वर्मा, डीएम अरशद अजीज, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने अतिथियों को थावे महोत्सव का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया.

महोत्सव के पहले दिन भोजपुरी गायिका देवी और बॉलीवुड सिंगर अखोरी के गीतों पर देर शाम तक लोग झूमते रहे. पहले दिन स्थानीय कलाकार समेत राज्य और राष्ट्रीय कलाकारों ने महोत्सव में चार चांद लगाया.

वही महोत्सव के दूसरे दिन 2 अक्टूबर की शाम भजन सम्राट अनूप जलोटा समेत कई कलाकारों का कार्यक्रम होगा. अनूप जलोटा थावे महोत्सव में दूसरी बार आ रहे हैं.

महोत्सव में जिला प्रशासन की ओर से विभिन्न प्रकार के स्टाल भी लगाए गए हैं जो नवरात्र के मौके पर थावे मंदिर में पूजा करने आए श्रद्धालुओं को लुभा रहा था.

महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बैकुंठपुर के विधायक मिथिलेश तिवारी, सदर विधायक सुभाष सिंह, एमएलसी आदित्य नारायण पांडेय जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल, भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद सिंह, लोजपा जिला अध्यक्ष के अलावा विभिन्न राजनीतिक दल के नेता और जिला प्रशासन के आला अधिकारी शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!