गोपालगंज

गोपालगंज में निजी स्कूल के संचालक के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, स्कूल संचालक फरार

गोपालगंज में निजी स्कूल के संचालक के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से ही स्कूल संचालक फरार हो गया है। घटना उचकागांव थानाक्षेत्र के लाइन बाजार स्थित दवना पट्टी गाँव का है। घटना के बाद पीडिता के बयान पर उचकागांव थाना में स्कूल संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

जानकारी के मुताबिक दूसरी क्लास छात्रा उचकागांव थानाक्षेत्र के लाइन बाजार स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। वह रोजाना की तरह शनिवार को भी स्कूल में पढने गयी थी। पीड़ित छात्रा के परिजनों के मुताबिक इंडियन पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर विपिन साह के द्वारा पीडिता को अपने कार्यालय में बुलाया गया। वहा डायरेक्टर ने पहले पीडिता से किसी छात्रा का नाम पूछा और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।
दुष्कर्म की शिकायत के बाद पीडिता ने स्कूल जाना छोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने जब छात्रा से जबरन पूछताछ की तब उसने स्कूल संचालक के द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत की। इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने उचकागांव थाना में आरोपी डायरेक्टर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। 35 वर्षीय आरोपी डायरेक्टर का नाम विपिन साह है। वह उचकागांव के डोरापुर का रहने वाला है। पुलिस ने पीडिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पीडिता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। वही इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!