गोपालगंज

गोपालगंज में इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल का रूपये की अवैध वसूली करने का विडिओ हुआ वायरल

गोपालगंज में इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह डीएलएड अभियर्थियो से मार्कशीट देने के नाम पर रूपये की अवैध वसूली कर रहा है. इस विडियो में प्रिंसिपल जबरन सभी लोगो से सौ सौ रूपये की मांग कर रहा है और लोगो से पैसे की उगाही कर रहा है। यह मामला भोरे प्रखंड के कल्याणपुर स्थित इंटर कॉलेज कल्याणपुर का है। जिसमे कॉलेज का प्रिंसिपल खुलेआम मार्कशीट देने के नाम पर पैसे की वसूली कर रहा है।

वायरल विडियो में पैसे लेने वाले प्रिंसिपल का नाम रमापति सिंह है। वह कटेया के बगही गाँव का रहने वाला है। बताया जाता है कि रमापति सिंह कल्याणपुर इंटर कॉलेज का प्रिंसिपल है। इस कॉलेज में डीएलऐड शिक्षको का मार्कशीट मिलना है। इसी मार्कशीट किये शिक्षको से आवेदन लिए जा रहे है। लेकिन आवेदन लेने के समय ही प्रिंसिपल खुद सौ सौ रूपये की वसूली कर रहा है। जब एक दो लोगो ने पैसे वसूली को लेकर सवाल किया तो प्रिंसिपल साहब भड़क गए। उन्होंने कहा की यहाँ आवेदन को कॉलेज से जिला मुख्यालय भेजा जाता है। जिसके लिए पैसे खर्च होते है। स्टाफ को चपरासी को पैसे देने पड़ते है। इसलिए पैसे की वसूली की जा रही है।

बताया जाता है कि यह विडियो शनिवार का है। जब कुछ शिक्षक अपना मार्कशीट लेने के लिए कॉलेज गए तो वहा आवेदन लेने के समय उनसे सौ सौ रूपये की डिमांड की गयी। जिन लोगो ने पैसे दिए उनके आवेदन लेकर उन्हें मार्कशीट सौप दिया गया। उसी दौरान किसी शिक्षक ने पैसे लेनदेन का यह विडियो मोबाइल में बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह विडियो गोपालगंज में फेसबुक और व्हाट्सप्प पर खूब शेयर किया जा रहा है। शेयर करने के दौरान लोग प्रिंसिपल के खिलाफ कारवाई की मांग रहे है।

हालांकि आवाज़ टाइम्स इस वायरल व‍ि‍डियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!