गोपालगंज

गोपालगंज: टेम्पो और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत, पति की मौत, पत्नी और पुत्र बुरी तरह ज़ख़्मी

गोपालगंज: यूपी के देवरिया जिला अंतर्गत डुमरी चौराहा के समीप टेंपो और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत में कटेया थाना क्षेत्र के सिधवनिया निवासी जुमराती मियां की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में मृतक की पत्नी एवं पुत्र का बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार के दिन सिधवनिया निवासी जुमराती मियां अपने पुत्र एवं पत्नी के साथ बैतालपुर मेहमानी में जा रहे थे। उपर्युक्त लोग एक टेंपो में सवार होकर पथरदेवा से अभी चले ही थे कि देवरिया-कसया मुख्य पथ पर डुमरी चौराहा के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो में सवार जुमराती मियां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही टेंपो में सवार सभी लोग घायल हो गए। वहीं घायलों में मृतक की पत्नी और पुत्र का इलाज जारी है।

घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजन आश्चर्यचकित रह गए। सहसा किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि जुमराती मियां कुछ घंटे पहले अभी अपने पत्नी एवं पुत्र के साथ घर से निकले थे। लेकिन परिजनों को जब सच्चाई मालूम चला सभी लोग दहाड़ मारकर रोने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!