गोपालगंज

गोपालगंज में बलथरी चेकपोस्ट पर शराब की जांच के लिए पहुंची महिला डिप्टी कलेक्टर, मचा हड़कंप

गोपालगंज में इन दिनों यह महिला डिप्टी कलेक्टर कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी गुटखा बंदी को लेकर छापामारी तो कभी शराब की तस्करी को लेकर छापामारी किए जाने से प्रशासनिक अधिकारियों और लोगों के बीच सुर्खियों में छाई हुई हैं।

पिंकी कुमारी नाम की महिला डिप्टी कलेक्टर आज बिहार- यूपी के बॉर्डर पर स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर पहुंचकर वाहनों की सघन जांच की। डिप्टी कलेक्टर के साथ स्थानीय थाने की पुलिस भी मौजूद थी अचानक चेक पोस्ट पर पहुंचकर वाहनों की जांच किए जाने से माफियाओं में हड़कंप मच गया। वहीं चेक पोस्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के भी हाथ-पांव फूलने लगे।

दरअसल बिहार सरकार की ओर से शराबबंदी के बाद चेक पोस्ट पर लगातार वाहनों की जांच की जा रही है इसी क्रम में आज महिला डिप्टी कलेक्टर पिंकी कुमारी भी जांच के लिए पहुंची। डिप्टी कलेक्टर ने यूपी और हरियाणा से आने वाले सभी वाहनों की एक-एक कर जांच की। अचानक चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच किए जाने से हड़कंप।

आवाज टाइम्स को डिप्टी कलेक्टर पिंकी कुमारी ने बताया कि सरकार की ओर से शराबबंदी को लेकर सख्ती से कार्रवाई करने का निर्देश है। इसी क्रम में आज चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच की गई। उन्होंने बताया कि यूपी के रास्ते बिहार में शराब की तस्करी की जाने की सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की गई। देर रात तक चले वाहनों की जांच में प्रशासन को विशेष सफलता नहीं मिल सकी थी।

गोपालगंज के डीएम अनिमेष कुमार पाराशर के तबादले के बाद महिला डिप्टी कलेक्टर ने चेक पोस्ट पर गाड़ियों की जांच की । वहीं इसके पहले डीएम अनिमेष कुमार पराशर भी आधी रात तक चेक पोस्ट पर शराब को लेकर वाहनों की जांच कर चुके हैं । प्रशासन की ओर से बलथरी चेक पोस्ट पर चौकसी बढ़ाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!