गोपालगंज में चूड़ी व्यवसायी से मारपीट के बाद हवाई फायरिंग, घटना से पुलिस का साफ इंकार

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयलादेवा गांव के मियां टोला में गुरुवार को पुरानी रंजिश को लेकर एक चूड़ी व्यवसायी के साथ चार की संख्या में पहुचे हमलावरों ने लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में दहशत फैलाने के उद्देश्य से हमलावरों ने हवाई फायरिंग भी किया। इस हवाई फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नही है। इस घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया है। हालांकि पुलिस हवाई फायरिंग की घटना से साफ इनकार कर रही है।

उधर मारपीट में घायल चूड़ी व्यवसायी व कोयलादेवा गांव निवासी स्वर्गीय जटा मिया के पुत्र हासिम मियां को आस पास के ग्रामीणों ने स्थानीय मरछियां देवी रेफरल अस्पताल में इलाज हेतु लाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात स्थिति नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार के दिशा निर्देश पर थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक राजेश कुमार यादव व रामनिवास सिंह सशस्त्र बल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है।

जब इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मनोज कुमार से संपर्क साधा गया तो उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया है लेकिन हवाई फायरिंग की सूचना गलत है। साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा अब तक कोई थाने लिखित शिकायत नहीं की गई है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!