गोपालगंज

गोपालगंज पहुंचे पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह, मृतक ठेकेदार रमाशंकर सिंह के परिजनों से किया मुलाकात

गोपालगंज में ठेकेदार रमाशंकर सिंह की कमीशन के लिए निर्मम हत्या कर दी गयी। इस घटना के बारह दिन से ज्यादा हो गए। बावजूद इसके अरोपियो की गिरफ़्तारी नहीं होना बिहार सरकार के लिए शर्मनाक है। ये बाते पूर्व मंत्री कद्दावर नेता नरेन्द्र सिंह ने कही। वे सोमवार को मृतक ठेकेदार रमाशंकर सिंह के परिजनों से मुलाकात करने पहुचे थे। मुलाकात करने के बाद परिजनों को आश्वासन दिया और उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया। परिजनों से मुलाकात करने के बाद नरेन्द्र सिंह ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि महाजंगल राज है। जिन लोगो ने रमाशंकर सिंह की हत्या की है। वो भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त है। उनकी हर हाल में गिरफ़्तारी होनी चाहिए। अगर उनकी गिरफ़्तारी नहीं हो रही है। ये नीतीश सरकार के लिए शर्मनाक है। सरकार इस मामले की तवरित करवाई करते हुए उन्हें तत्काल गिरफ्तार करे और इस मामले में लीपापोती न हो। उन्होंने कहा की ऐसी हत्याओ में मृतक के परिजनों को 25 लाख रूपये मुआवजा मिले इसके साथ ही मृतक के आश्रित को सरकारी नौकरी मिले।

इस मौके पर पूर्व सांसद अरुण कुमार सिंह सहित कई नेता मौजूद थे। वही मृतक ठेकेदार के बड़े भाई शिवशंकर ने भी गोपालगंज पुलिस पर मामले में ढिलाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की अगर अरोपियो की गिरफ़्तारी नहीं हो पा रही है वैसे लापरवाह पुलिस पदाधिकारियो के खिलाफ भी करवाई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!