गोपालगंज

गोपालगंज में शराब लेकर आ रहे दो बाइक सवार ने टैम्पू को पीछे से मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर ढोढवालिया गांव के पास शराब लेकर आ रहे दो बाइक सवारों ने एक टेंपो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों बाइक सवार एनएच 28 पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों और आसपास के लोगो ने गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवारों को एक पिकअप पर लादकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट पहुंचाया। जहां दोनों की स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने दोनों को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 कार्टून शराब और बाइक जब्त कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के तरफ से एक बोरे में 3 कार्टून शराब लेकर दो बाइक सवार तेज गति से गोपालगंज की तरफ आ रहे थे। ढोढवालिया गांव के पास गति अधिक होने से अनियंत्रित होकर बाइक एक टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों बाइक सवार जमीन पर गिर घिसटते हुए जाकर डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कुचायकोट पुलिस को दी। इस दौरान सड़क पर बिखरे शराब की बोतलों को आसपास के लोगों ने लूटने का भी प्रयास किया। पर कुछ राहगीरों ने लोगों को ऐसा करने से रोक दिया। आसपास के लोगों ने ही एक पिक अप से दोनों बाइक सवार घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट पहुंचाया। जहां स्थिति गंभीर देख दोनों घायलों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। घटना में घायल बाइक सवार सारण जिले के मसरख निवासी दूधनाथ प्रसाद के पुत्र बिट्टू कुमार और मसरख के ही दिनेश सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार बताए जाते हैं।

इधर मौके पर पहुंचे कुचायकोट पुलिस ने सड़क पर बिखरे शराब को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने तस्करों की बाइक भी जब्त कर लिया।दोनो घायलों का पुलिस हिरासत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!