गोपालगंज

गोपालगंज: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भावी उम्मीदवार ने शिक्षकों से संबंधित समस्याओं से हुए रुबरु

गोपालगंज: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भावी उम्मीदवार प्रो जयराम यादव ने बरौली हाई स्कूल, बरौली नेशनल कॉलेज सहित कई समाजिक संगठनों से मुलाकात कर शिक्षकों से संबंधित समस्याओं से रु ब रु होकर उनके निराकारण के लिये सत सत प्रयाश का भरोसा दिलाया।

नेशनल कॉलेज के शिक्षकों ने प्रोफेसर जयराम यादव से बताया कि सरकार एक तरफ समानता की बात करती है वहीं दूसरे तरफ अपनी ढुल मूल नीति के कारण शिक्षकों में फूट डालो औऱ शासन करो की नीति अपना कर नियोजित अलग, वित्तरहित अलग कर अपना मनमानी कर रही। आज की सरकार छात्र छात्राओं के साथ भी भेद भाव कर रही है। सरकार सरकारी स्कूल कॉलेजो में स्मार्ट क्लास शुरू कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ वितरित में पढ़ रहे छात्रो को इस सुविधा से महरूम किया जा रहा है।

शिक्षकों ने बताया कि सरकार परीक्षा के बाद कॉपी मूल्यांकन करा कर समय पर रिज़ल्ट देकर दुनिया मे वाह वाही लूट रही है। जबकि मूल्यांकन कार्य में लगे शिक्षकों को आज तक उनका भाता और मूल्यांकन की गई राशि का अब तक भुगतान नही किया गया है। शिक्षकों से समस्या से वार्ता के बाद शिक्षकों से वादा किया कि आप मुझे अपना आशीर्वाद दीजिय मै आपको इन्साफ दिलाने का काम करूंगा। उन्होंने शिक्षकों को आश्वासन दिलाया कि मैं K.G.to P.G. तक के सभी शिक्षको को एक मंच पर ला कर न्याय दिलाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!