जेलर की कथित अश्लील हरकत का एमएमएस वायरल,पुलिस ने जेलर के खिलाफ शुरू की जाँच

किशनगंज के जेलर का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो जेल परिसर के पास स्थित घर का है, जिसमें जेलर किसी लड़की के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी जेलर का कैदियों के साथ अप्राकृतिक संबंध का वीडियो वायरल हुआ था। मामला सामने आने पर तत्कालीन डीएम ने जांच का निर्देश दिया था। नए वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस ने जेलर के खिलाफ जांच प्रारंभ कर दी है।

किशनगंज जेलर कृपाशंकर पांडेय का एक वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो में जेलर लड़की के साथ अश्लील हरकत करते दिख रहे हैं।लड़की के बारे में बताया जाता है कि वह जेल में समानों की सप्लाई करने वाले सप्लायर की बेटी है।मामला सामने आने पर मंगलवार को एसडीपीओ जांच के लिए जेल पहुंचे थे।जांच के बाद उन्होंने कहा कि पहली नजर में यह मामला सत्य नजर आ रहा है।
इस वीडियो और जेलर की हरकतों के बाबत एसपी किशनगंज ने कहा कि मामले की सूचना मिली है, जांच चल रही है। फिलहाल FIR नहीं किया गया है, लेकिन जेलर पुलिस की निगरानी में है।

वही घटना के बाबत जेलर कृपाशंकर पांडेय ने वायरल वीडियो पर कहा कि लड़की मेरी बेटी जैसी है।सनद रहे की जेलर साहब का यह पहला एमएमएस नहीं है।इससेपहले भी 12 जुलाई 2015 को भी कृपाशंकर पांडेय का MMS वायरल हुआ था।वीडियो में पांडेय कैदियों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते दिखे थे।जेल के कुछ कैदी जेलर की हरकत से नाराज हो गए थे।कैदियों का आरोप था कि पांडेय की बात नहीं मानने पर वे मारपीट किया करते थे। कैदियों ने कहा अजीज आकर हमलोगों ने उनका MMS बनाया था। तब पांडेय ने इस आरोप को गलत बताया था। तब डीएम ने मामले की जांच के लिए एडीएम के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!