गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज में किशोरी की हत्या मामले में पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी, जांच हुई शुरू

गोपालगंज के मीरगंज थाने के पिपरा खास गांव में पेड़ से लटकते किशोरी के शव बरामद होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मृत किशोरी पिंकी कुमारी के पिता मंसी साह ने एफआईआर दर्ज करायी है जिसमें गांव के ही किसुन यादव के पुत्र राकेश कुमार को आरोपित किया गया है।

इसमें आरोप लगाया गया है कि राकेश पिंकी से हमेशा बात करते रहता था। उसने मोबाइल फोन भी खरीद कर पिंकी को दी थी जिससे वह बात किया करती थी। गुरूवार की रात करीब ढाई बजे पिंकी शौच के लिए बाहर निकली। लेकिन काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना कि उनकी पुत्री का शव गांव के खाड़ के पास पेड़ से लटक रहा है। उसके बाद उसे पेड़ से उतारा गया। एफआईआर में मंसी साह ने आरोप लगाया है कि राकेश ने ही पिंकी की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। इधर,मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पिंकी की हत्या के बाद पुलिस मामले की छानबीन गहराई से कर रही है। पिंकी के पिता ने पुलिस को वह मोबाइल उपलब्ध कराया है जिससे वह राकेश से घंटों बातचीत करती थी। वह मोबाइल फोन भी राकेश ने ही खरीद कर उसे दिया था। मोबाइल बरामद होने के बाद पुलिस उसे खंगाल रही है। मोबाइल के जरिए पुलिस हत्याकांड से पर्दा हटाने की कोशिश में जुट गई है। मोबाइल में राकेश के अलावे अन्य कई युवकों का नंबर भी सेव है। पुलिस इस मामले को दूसरे एंगल से भी देख रही है। कुछ संदिग्ध युवक भी पुलिस के रडार पर है। अब मोबाइल से ही हत्या का राज खुल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!