गोपालगंज के फुलवरिया में मोबलिंचिंग के बारे मे पुलिस कि टीम लोगों को कर रही है जागरूक

गोपालगंज के फुलवरिया स्थानीय थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी अंतर्गत मिश्रबतरहां बाजार बंशीबतरहां बाजार के चौक चौराहा से लेकर आदि जगहों मे मंगलवार को मोबलीचिंग के बारे में पुलिस कि टीम ने लोगों को जागरूक किया। जिसका प्रचार लाउडस्पीकर के माध्यम से पुलिस पदाधिकारी एल बी यादव के द्वारा बताया जा रहा था।

वहीं प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने लोगों को बताया कि बच्चा चोर कहकर भिड़ द्वारा किसी कि हत्या कर देना कानूनन अपराध है। वैसे व्यक्तियों पर कार्रवाई करने के लिए कानून व प्रशासन कमर कस चुका है। यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति पर आपको शक हो तो इसकी जानकारी तुरंत आप संबंधित थाना को अवश्य दें। यदि वह फर्जी व एंटी सोशल है तो उसे गिरफ्तार करने में पुलिस का सहयोग करें। टीम के नेतृत्वकर्ता पुलिस पदाधिकारी एल बी यादव ने बताया कि इसका प्रचार प्रसार लाउडस्पीकर के माध्यम से क्षेत्र के विभिन्न बाजारों मे किया जा रहा है। उन्होंने उपस्थित जन समुदाय से कहा कि अक्सर देखा जा रहा है कि बच्चा चोर समझकर किसी कि पिटाई कर हत्या कर देना या सड़क दुर्घटना में मौत होने या घायल व्यक्ति को देखकर भीड़  द्वारा बाइक अथवा वाहन चालक की पिटाई कर हत्या कर देना जो वर्तमान में कानूनन अपराध है। यदि ऐसी घटना आपके सामने होती है तो इसकी जानकारी संबंधित पुलिस को अवश्य दें। पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। साथ ही उन्होंने इसका प्रचार प्रसार अपने स्तर से तेज गति से करने का अपील उपस्थिति लोगों से किया।

श्रीपुर ओपी क्षेत्र के कई गांवो बाजारों चौक चौराहे के अलावे कई जगहों पर चौपाल भी लगाकर लोगों को इसके बारे में जानकारियां दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!