गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने दिनदहाड़े चाकु मार मौत के घाट उतारा

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के करकटहां पंचायत के पैक्स अध्यक्ष व भूतपूर्व सरपंच शंभु जायसवाल की रविवार के दिन तीन-चार की संख्या में आए अपराधियों ने पकहाँ बाजार में चाकु मार मौत के घाट उतार दिया। साथ ही बीच-बचाव करने आए उनके दोनों लड़कों को भी चाकु से वार पर गंभीर रूप से घायल कर दिए।

बताया जा रहा है कि करकटहां पंचायत के पैक्स अध्यक्ष शम्भु जायसवाल रविवार के दिन पकहाँ बाजार में दुकान पर बैठे हुए थे। तभी तीन-चार की संख्या में आए अपराधियों ने उनसे कहा सुनी करने लगे। उसी बीच कहासुनी होने के दौरान अपराधियों में पैक्स अध्यक्ष को चाकु से अनगिनत वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिए। वहीं बीच-बचाव करने आए उनके दोनों लड़कों सत्यवान जायसवाल एवं शत्रुघ्न जायसवाल को भी अपराधियों ने चाकु से वार कर घायल करने के साथ हीं हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वही दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाई। जहां डाक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए घायलों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही पैक्स अध्यक्ष शम्भु जायसवाल ने दम तोड़ दिया और उनके लड़के शत्रुघ्न जायसवाल का इलाज मेडिकल कालेज गोरखपुर में जारी है।उनकी भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों के साथ हीं पुरे गांव में कोहराम मच गया। परिवार में पैक्स अध्यक्ष के मां-बाप तो पहले ही गुजर चुके हैं। उनकी पत्नी सदमे से बार-बार बेहोश हो जा रही हैं। होश में आने पर अपने पति का नाम लेकर फिर बेसुध हो जा रहीं हैं। घटना की सूचना मिलते हीं प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, अंचलाधिकारी अफजल हुसैन, भोरे थाने की पुलिस, जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय उर्फ अंकुर राय, जिला परिषद सदस्य मुकुल राय, नगर अध्यक्ष राजेश कुमार राय ,नगर उपाध्यक्ष शैलेश चौबे के अलावे कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पैक्स अध्यक्ष की हत्या से पुरे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। दुकानदारों ने पैक्स अध्यक्ष की हत्या के कारण पकहाँ बाजार बंद कर दी है। इस मामले में पुलिस पुरी तरह चाक-चौबंद नजर आ रही है एवं मामले की छानबीन में जुट गई है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!