गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश, 8 गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 8 शातिर चोरो को गिरफ्तार कर एक कार, 9 मोबाइल और 6 बाइक समेत कई ज़रूरी कागजात भी बरामद किए हैं।

गोपालगंज सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान ने बताया की शहर में बढती अपराध को देखते हुए पुलिस अधीक्षक निताशा गुडिया के निर्देश पर एक विशेष टीम घटित की गयी। उन्होंने बताया की गुप्त सूत्रों से उन्हें जानकारी मिली की नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ रेलवे ढाला के पास कुछ अपराध कर्मी इखट्ठा हुए है और किसी बड़ी खतना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे है। जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर गठित टीम ने तुरंत छापेमारी किया। छापेमारी के क्रम में लूट एवं चोरी के समान के साथ साथ कुल 6 अपराधियों को अपराध का योजना बनाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। ये सभी अपराधी अलग-अलग थाने के कई मामलो में आरोपी है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया की ये सभी अपराधी घटना को काफी शातिर तरीके से अंजाम देते थे। ये सभी अपराधी जब्त कार में बैठ कर पुरे जिले एवं जिला से बहार घूमते रहते थे और मौका मिलने पर हथियार का भय दिखा कर लूट की घटना को अंजाम देते थे। ये लोग मुख्यतः रात में और सुनसान जगहों पर राहगीरों को अपना शिकार बनाते थे।

वहीं सिधवलिया पुलिस ने भी चोरी की 6 बाइक के साथ दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सुमन मिश्रा ने बताया कि सिधवलिया थाना के मधुबनी चौक पर बाइक खरीद बिक्री कर रहे सदौवा गांव के राजेश कुमार साहनी को पुलिस ने शक के आधार पर गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ शुरू की। गिरफ्तार राजेश कुमार सहनी ने एक एक कर चोरी की 6 बाइक के साथ अपने साथी चुलबुल यादव के भी नाम को बताया। जिस के आधार पर पुलिस ने सिधवलिया और महम्मदपुर थाना के अलग-अलग स्थानों से 6 बाइक को बरामद किया। जिसमे राजेश के साथी महम्मदपुर थाना के डुमरिया के चुलबुल यादव के घर व महम्मदपुर चौक के अलग-अलग स्थानों से तीन बाइक तथा तीन सदौवा मधुबनी से सहित छह बाइक को जप्त कर थाने लाई। बरामद बाइक के कागजों की जांच पुलिस कर रही है वैसे प्रथम दृष्टया सभी बाइक चोरी की प्रतीत हो रही है पुलिस ने दोनों लुटेरों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया ।इस मामले में सिधवलिया थाना में एक प्राथमिकी थानाध्यक्ष के बयान पर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!