गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने किलीनिक में घुसकर डॉक्टर के ऊपर ताबड़तोड़ कि कई राउंड फायरिंग

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने एक निजी किलीनिक में घुसकर आयुर्वेदिक चिकित्सक के ऊपर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी। जिससे किलीनिक में अफरातफरी मच गयी। जबकि चिकित्सक को इस फायरिंग में बाल बाल बच गए। जबकि उन्हें मामूली सी चोट आई है। घटना बरौली के कहला की है। पीड़ित चिकित्सक का नाम डॉ एफ आलम उर्फ़ राजू है। बरौली के कहला मोड़ पर उनका केजीएन क्लिनिक के नाम से नर्सिंग होम है।

डॉ राजू के मुताबिक आज दिन में जैसे ही वे अपने क्लिनिक पर पहुचे। वैसे ही दो बाइक पर सवार चार अपराधी उनके क्लिनिक में घुसे और घुसते ही एक अपराधी ने तीन राउंड फायरिंग शूरू कर दी। इस फायरिंग से डॉ के चैम्बर का शीशा टूट गया। जिससे चिकित्सक मौमुली रूप से घायल हो गए। अपराधियो की इस ताबड़तोड़ फायरिंग से क्लिनिक में भगदड़ मच गयी। जिसकी वजह से मौके पर मौजूद मरीज और उनके परिजन इधर उधर भागने लगे। पीड़ित डॉक्टर ने कहा की उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं है। बावजूद इसके किनके द्वारा ऐसा किया गया है। अभी तक पता नहीं चल पाया है।

क्लिनिक के बगल में स्थित मेडिकल शॉप के दुकानदार अरशद इमाम के मुताबिक अपने शॉप के काउंटर पर बैठे थे। तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधी आये और दो अपराधी उनके क्लिनिक में घुस गए। जबतक वे कुछ समझ पाते तबतक अपराधियो ने पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना के बाद वे दहशत में है। वे प्रशासन से मांग करते है की उन्हें सुरक्षा दी जाये। ताकि भयमुक्त माहौल में वे काम कर सके।

बहरहाल मौके पर पहुचकर बरौली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!