गोपालगंज

गोपालगंज में मवेशियो की चोरी करते एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा रंगेहाथ, जमकर किया पिटाई

गोपालगंज में मवेशियो की चोरी करते एक युवक को ग्रामीणों ने जहा रंगेहाथ पकड लिया। वही गिरफ्तार युवक को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान ग्रामीणों ने चोर के पास से चोरी की गयी चार बकरियो को भी बरामद कर लिया। घटना थावे के एकडेरवा गाँव की है। आरोपी का नाम प्रमोद कुमार है। वह थावे के भुसाव गाँव का रहने वाला है।

बताया जाता है बीती रात थावे के एकडेरवा गाँव में एक युवक ने चार बकरियो इ चोरी कर ली। चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी को रंगेहाथ पकड लिया और उसके पास से चोरी की चार बकरिया भी बरामद कर ली। बरामदगी के बाद ग्रामीणों ने युवक का हाथ और पैर को बिजली के पोल से बाँध दिया और उसकी पिटाई कर दी। बंधक बने युवक का विडियो ग्रामीणों ने शेयर किया। इस विडियो में एक युवक सफ़ेद रंग का शर्ट और पेंट पहने हुए है। जिसमे उसका दोनों हाथ बिजली के पोल के साथ तार से बंधा हुआ है। युवक के आसपास महिलाओ की भीड़ ज्यादा है और युवक चुपचाप खड़ा है। गांव का ही एक युवक ग्रामीणों के साथ साथ बंधक बने और बिजली के पोल में बांधकर रखे गए युवक का विडियो बनाया गया है।

बहरहाल इस घटना के बारे में जानकारी होने से थावे पुलिस ने इंकार किया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!