गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में दुकान का ताला तोड़कर लाखों के लोहे का बना सामान चोरी, प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज के बैकुंठपु थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली-धर्मवारी रोड में बन रही नई बस्ती सिद्धार्थनगर स्थित एक के लोहे के गेट-ग्रिल फेब्रिकेशन दुकान का ताला तोड़कर एक लाख से अधिक की लोहे का बना सामान चोरी कर लिया गया है। निशांत फैब्रिकेटर एण्ड ग्लास हाउस के मालिक तारकेश्वर शर्मा ने थाने में अज्ञात चोरो के विरुद्ध आवेदन देकर कारवाई करने की मांग की है।

थाने में दिए गए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि 19 अगस्त की रात में दुकान सही ढंग से बंद करके अपने घर गया था। जब 20 अगस्त की सुबह दुकान खोलने आया तो देखा कि ताला टूटा पड़ा है। लाइट बाहर और भीतर जल रहा था। देखा कि ग्राहकों के लिए ऑर्डर पर बनाया हुआ तीन मेन गेट लोहे का एवं पांच पीस खिड़की सहित अन्य कई लोहे की सामग्री की चोरी कर ली गई है। जिसका कीमत लगभग एक लाख से अधिक का है। साथ ही पेट्रोल खत्म जानकर अपनी बाइक दुकान में रखी थी। जिसे चोरों ने निकाल लिया। घटना की सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष अमितेश कुमार को दिया। तब तक दिघवा दुबौली बाजार के लोगों द्वारा बताया गया कि रोड में एक बाइक लावारिस स्थिति में चाभी सहित खड़ी है। जब देखा तो वही बाइक थी। देखा बाइक में तेल नहीं होने के कारण चोरों ने पकड़ा जाने के डर बाईक छोडकर फरार हो गए थे। थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना स्थानीय कई थानों में देकर चाक चौबंद करा दी। बैकुंठपुर थानाध्यक्ष के द्वारा दी गई सूचना के उपरांत खजुरिया थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी की गई सामग्री भरी पिकअप को बरामद कर लिया। साथ हीं पिकअप को जब्त कर ली है। पिकअप का नंबर बीआर5जीबी 3681 है।

बैकुंठपुर थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने बताया कि चोरी की मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उधर चोरी का सामान बरामदगी का खजुरिया थाना में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!