Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में शराब नष्ट करने गयी उत्पाद टीम से ग्रामीणों की नोकझोंक, पहुंचे अधिकारियों ने कराया मामले को शांत

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के भितभरेवां गांव में सरकारी जमीन पर जब्त शराब को नष्ट करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना झेलना पड़ा. भितभरेवां पंचायत के मुखिया अरविंद कुमार पप्पू के नेतृत्व में ग्रामीण ने उत्पाद विभाग की टीम से उलझ गये और हंगामा करने लगे. ग्रामीणों ने सरकारी जमीन को शमशान घाट की जमीन बताते हुए शराब को नष्ट कराने से रोक दिया. बाद में मौके पर पहुंचे सीओ विजय कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया।. इसके बाद शराब को विनष्ट करने का काम शुरू हो गया.

बताया जाता है कि भितभेरवा पंचायत स्थित शमशान घाट की जमीन पर उत्पाद विभाग की टीम जब्त की गई शराब को नष्ट करती है. बुधवार को भी उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम जब्त शराब को नष्ट करने के लिए भितभेरवा गांव स्थित शमशान घाट की जमीन पर पहुंची. इसी बीच इसकी जानकारी होने पर मुखिया अरविद कुमार पप्पू के नेतृत्व में काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए तथा शराब नष्ट करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम से उलझ गए.
ग्रामीणों का कहना था कि जहां शराब नष्ट किया जा रहा है, वह शमशान घाट की जमीन है. वे यहां शराब नष्ट करने का विरोध कर रहे थे. इस बीच हंगामा बढ़ते देख उत्पाद विभाग की टीम ने इसकी जानकारी सीओ विजय कुमार सिंह को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया. इसके बाद शराब नष्ट करने का काम शुरू हो गया.

सैकड़ों ग्रामीण शराब नष्ट करने से उत्पाद विभाग को रोकने लगे. हंगामा बढ़ते देख उत्पाद इंस्पेक्टर ने सदर सीओ विजय कुमार सिंह को मौके पर बुलाया. जिसके बाद सीओ के समझाने के बाद मामला शांत हो गया. फिलहाल उत्पाद टीम ने जब्त शराब को नष्ट करते हुए मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!