गोपालगंज: प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने फर्जी डॉक्टर को किया गिरफ्तार

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कटेया नगर स्थित शर्मा कंपलेक्स में झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा धड़ल्ले से ऑपरेशन किया जा रहा था।जिसकी शिकायत जिलाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर को मिली तो उन्होंने तत्काल प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे को टीम गठित कर जांच करने का आदेश दिया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने तत्काल विशेष टीम गठित कर बुधवार के दिन नर्सिंग होम में छापेमारी की गई। जिसमें दोषी पाए जाने पर तत्काल फर्जी डॉक्टर गुड्डू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

विदित हो कि जिलाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर को सूचना मिली की कटेया नगर वार्ड नंबर 5 में फर्जी डॉक्टर के द्वारा नर्सिंग होम खोलकर मरीजों का इलाज एवं बेधड़क ऑपरेशन किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे के नेतृत्व में टीम गठित कर अंचलाधिकारी अफजल हुसैन, रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर भगवान लाल सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी राहुल धर द्विवेदी एवं थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी के साथ कटेया नगर के वार्ड नंबर 5 स्थित शर्मा कंपलेक्स में सहयोग सेवा संस्थान के नाम से संचालित नर्सिंग होम में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान नर्सिंग होम में मौजूद डॉक्टर गुड्डू कुमार से गहन पूछताछ की गई ।पूछताछ के दौरान उनके द्वारा डॉक्टर होने का कोई भी साक्ष्य नहीं दिखाया जा सका। छापेमारी टीम के द्वारा गुड्डू कुमार को गिरफ्तार करने के साथ हीं सभी उपकरणों को जप्त किया गया और नर्सिंग होम में मौजूद मरीजों को रेफरल अस्पताल कटेया में भर्ती कराया गया।

गिरफ्तार फर्जी डॉक्टर गुड्डू कुमार गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना अंतर्गत भीखमपुर निवासी बताया जा रहा है। वही डॉ गुड्डू कुमार की गिरफ्तारी से आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दूसरी तरफ प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे के बयान पर फर्जी डॉ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!