गोपालगंज

गोपालगंज शहर में बदमाशो ने पान दुकानदार को मारी चाकू, हालत गम्भीर, गोरखपुर हुआ रेफर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के कॉलेज रोड स्थित जनसेवा हॉस्पिटल के पास रविवार की देर शाम पान दुकानदार को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दुकानदार की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। वहीं पुलिस ने घायल दुकानदार और उसके परिजनों से पूछताछ कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

घायल दुकानदार शहर के पुरानी चौक निवासी टुनटुन बैठक के पुत्र सोनू कुमार ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से स्थानीय युवकों के द्वारा रंगदारी मांगी जा रही थी। रविवार की देर शाम दुकान पर 8 से 10 की संख्या में युवक पहुंचे और रंगदारी राशि को लेकर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद दुकानदार को मरा हुआ समझकर आरोपी भाग निकले।

सदर अस्पताल में घायल के पहुचते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने घायल की प्राथमिक उपचार करने के बाद सरकारी एंबुलेंस से गोरखपुर भेज दिया। नगर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ने कहा कि मामले में परिजनों से पूछताछ कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। साथ ही चाकूबाजी कि मामले में संलिप्त आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!