गोपालगंज

गोपालगंज के गोपालपुर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब समेत 5 बाइक जब्त, 8 शराब तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनहूला गांव के पास उत्तर प्रदेश से शराब लेकर आ रहे आठ तस्करो को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने 5 बाइक समेत भारी मात्रा में शराब जप्त किया। तस्करों के पकड़ने के दौरान पुलिस से हुए धक्का-मुक्की में गोपालपुर थाने के सहायक अवर निरीक्षक राशिद अंसारी घायल हो गए। बाद में एक निजी चिकित्सक यहां उनका इलाज कराया गया। समाचार लिखे जाने तक तस्करों द्वारा जप्त किए गए शराब की गिनती थाने में की जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाने के सहायक अवर निरीक्षक राशिद अंसारी थाने में कार्यरत चौकीदार मुंशी प्रसाद के साथ बाइक से गस्ती में थे। इस दौरान एक संदिग्ध स्थिति में बाइक सवारों को देखकर पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया। सोनहूला स्कूल के पास पहुंचकर जब पुलिस ने बाइक सवारों को रोककर पकड़ने की कोशिश की तब तक पीछे से कुछ अन्य बाइक पर शराब लिए हुए तस्कर भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि पीछा करने के दौरान ही बाइक पर पीछे बैठे चौकीदार ने घटना की सूचना गोपालपुर थाने को दी और गोपालपुर थाने की गश्ती जीप भी मौके की तरफ रवाना हुई। स्कूल के पास बाइक छोड़कर भाग रहे बाइक सवारों को जब जमादार और चोकीदार ने पकड़ने की कोशिश की तो उनके साथ तस्करों द्वारा मारपीट की गई। जिसमें जमादार घायल भी हो गए। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस के गश्ती दल ने मौके से भाग रहे सभी 8 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही 5 बाइक भी जब्त किया। तस्करों द्वारा बोरे में भरकर ले जाए जा रहे शराब को जब्त करते हुए पुलिस थाने ले आई। जहां समाचार लिखे जाने तक शराब की गिनती की प्रक्रिया चल रही थी।

इधर मारपीट में घायल जमादार को एक निजी चिकित्सक के यहां पुलिस इलाज कराकर वापस थाने ले आई। गोपालपुर थानाध्यक्ष उमाकांत प्रसाद ने बताया कि शराब की गिनती करने के बाद पकड़े गए तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!