गोपालगंज में भाजपा के वरिष्ठ नेत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक सभा का हुआ आयोजन

गोपालगंज में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष विनोद कुमार के अध्यक्षता में भाजपा के वरिष्ठ नेत्री पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर जिला कार्यालय में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया। उनके आत्मा की शांति के लिए मौन धारण कर भगवान से प्राथना किया गया।

शोक सभा मे पूर्व सांसद जनक राम ने कहा की सुषमा स्वराज के निधन से देश और पार्टी का अपूरणीय क्षति हुई है। जिसका भरपाई नही हो सकता। सुषमा स्वराज राष्ट्र उद्यान के माध्यम के देश और विदेशो में सदैव जिंदा रहेंगी। विधान पार्षद आदित्य नारायण पांडेय ने उनके द्वारा गोपालगंज के लोगो को अरब देशों में बंधक बनाए जाने के बाद सूचना मिलते ही बंधकों को अपने वतन वापसी कराई थी। जिसका श्रेय श्रण गोपालगंज जिले वासियो पर है। जो अब कभी चुकाया नही जा सकता। जिला अध्यक्ष विनोद कुमार ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए कहा कि सुषमा स्वराज कार्यकर्ताओ के प्रति अत्यधिक समय रखती थी। कार्यकर्ताओ ने अपना कुशल मार्गदर्शक खो दिया।

इस शोक सभा मे शामिल पूर्व जिलाध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव, प्रकाश लाल श्रीवास्तव, चंदमोहन पांडेय, मुकेश सिंह, भरत सिंह, दिनेश सिंह, विनोद रॉय आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!