Mon. Aug 26th, 2019

गर्लफ्रेंड के पिता को इम्प्रेस करने खातिर बन गया एयरफोर्स का अधिकारी, पुलिस ने पकड़ा तो मागने लगा माफ़ी

इसे ही कहते है चले थे हरी भजन को ओटन लगे कपास। एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इंप्रेस करने के लिए फर्जी वायु सेना के स्क्वाडन लीडर का भेष धर घूम रहा था। जब जिला पुलिस ने देखा तो पता लगाया और शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया शख्स पिछले 15 दिनों से लाल बत्ती लगी कार से बेगूसराय में बेखौफ घूम रहा था, जब पुलिस को इस पर शक हुआ तब उसने पता लगाने की कोशिश की और जैसे ही सच्चाई पता चली पुलिस ने उसे जीरो माईल से गिरफ्तार कर लिया।

बेगूसराय एसपी मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की लाल बत्ती में वायु सेना का एक अधिकारी जो कि फर्जी है और शहर में पिछले पन्द्रह दिनों से बेख़ौफ़ घूम रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे जीरो माईल से धर दबोचा। उसके पास से पुलिस ने वायु सेना की वर्दी, एक लैपटॉप सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस को शक है कि शायद यह अधिकारी बनकर लोगो से सेना में भर्ती के नाम पर ठगी किया करता हो।गिरफ्तार फर्जी अधिकारी बेगूसराय जिले के रहुआ गांव का रहने वाला है जिसका नाम निर्मल कुमार है। पुलिस तीन अन्य लोगो को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वही गिरफ्तार फर्जी अधिकारी निर्मल कुमार ने बताया कि वह दिल्ली की एक लड़की से प्यार करता था लेकिन उसके पिता शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसलिये होने वाले ससुर को इम्प्रेस करने के लिए उसने अधिकारी बनकर लाल बत्ती लगी गाड़ी से घुमना शुरू कर दिया। यह भी बतया कि एयर फोर्स में बहाली के लिए परीक्षा भी दी थी लेकिन वह असफल रहा। अपनी मां को वो असफलता की कहानी भी नहीं बताना चाहता था इसलिए वह फर्जी अधिकारी का भेष धर एयरफोर्स का अधिकारी बन गया। उसने अपनी इस गलती को लेकर एसपी मनोज कुमार से माफी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!