गोपालगंज

गोपालगंज सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक को यादोपुर थाना में तैनात कांस्टेबल ने दी धमकी

गोपालगंज सदर अस्पताल के ओपीडी में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब यादोपुर थाना में तैनात कांस्टेबल ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ अमर कुमार को जबरन रेस्ट करने की सलाह देने की दबाव बनाने लगा। खाकी वर्दीधारी खुद को यादोपुर थाना में तैनात कांस्टेबल बता रहा था और अपने साथी को डॉ के पर्ची पर आराम करने की सलाह दे रहा था।

दरअसल मामला सदर अस्पताल में ओपीडी का हम जहा सीनियर आर्थो चिकित्सक डॉ अमर कुमार ड्यूटी पर थे। डॉ अमर कुमार के मुताबिक वे पहले से एसपी कार्यालय में तैनात एक हेड कांस्टेबल को देख रहे थे। इसी दौरान यादोपुर थाना में तैनात दो और सिपाही आये और वे जबरदस्ती खुद को जल्दी से देखने का दबाव बनाने लगे। कांस्टेबल ने डॉ पर दबाव बनाते हुए अपने साथी सिपाही को आराम देने की सलाह देने का दबाव बना रहे थे। इसी का विरोध करने पर सिपाही डॉ को देख लेने की धमकी देना लगा।

इस घटना की सुचना जैसे नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार को मिली। उन्होंने बीच बचाव करते हुए तत्काल आरोपी कांस्टेबल को माफ़ी मांगने की सलाह दी। आरोपी कांस्टेबल ने अपनी गलती मांगते हुए माफ़ी मांग लिया है और भविष्य में दोबारा गलती नहीं दोहराने की सकल्प लिया है।

हालांकि इस घटना के बाद चिकित्सको में आक्रोश है। डॉ अमर ने कहा की ऐसे माहौल में कोई चिकित्सक कैसे इलाज कर सकता है। डॉ अलोक कुमार सुमन के छोटे भाई भी है। जो सदर अस्पताल में तैनात है। जबकि आरोपी कांस्टेबल से जब सवाल पूछा गया तो वह मीडिया के सवालों से बचते हुए घटना से इंकार किया और मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!