गोपालगंज में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 65 वर्षीय एक वृद्ध की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के चिउटांहां गांव में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 65 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक इसी गांव के सत्यनारायण प्रसाद उर्फ राधा प्रसाद थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया कि सत्यनारायण प्रसाद शौच करने के लिए घर से बाहर गए थे। संतुलन खोने के कारण पानी से भरे गड्ढे में गिर पड़े। सुनसान जगह पर गड्ढा होने की वजह से किसी की नजर सतयनारायण प्रसाद पर नहीं पड़ी। काफी देर होने के कारण डूबने से वृद्ध की मौत हो गई। सुबह में जब पोखरे में तैरता हुआ शव ग्रामीण देखे तो परिजनों को सूचित किए। जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र राय ने बताया कि तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमितेश, सहायक अवर निरीक्षक अविनाश राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज दिया है।

बैकुंठपुर के थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में परिजनों द्वारा लिखित आवेदन दिए जाने के बाद यूडी कांड दर्ज किया जाएगा। उधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटा सुरेंद्र प्रसाद, अशोक प्रसाद सहित अन्य परिजन दहाड़ मार कर रो रहे थे। सत्यनारायण प्रसाद के घर संत्वना देने के लिए देर शाम तक लोगों की भीड़ जुटी रही।

2 thoughts on “गोपालगंज में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 65 वर्षीय एक वृद्ध की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

  • August 1, 2019 at 9:57 pm
    Permalink

    Aaj akderwa gaw me ak 22 year ka ldke ki mout Pani me dubne se ho gai

    Reply
    • August 1, 2019 at 9:59 pm
      Permalink

      Aaj Katariya gaw me gadhe me nahane aaye akderwa gaw ke 22 year ladke ki mout ho gai

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!