गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में चोरों ने फ्रिज में रखा चिकेन एंव खोवा खा कर पांच घरों में किया हाथ साफ 

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के कबिलासपुर गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने आठ मोबाइल सहित लाखों रुपए की चोरी कर ली गई। परिजन देर रात खाना खाने के बाद घर वाले अपने अपने घरों में सो रहे थे। देर रात में पांच से छह की संख्या में चोरो ने बारी बारी से एक एक घरों को अपना निशाना बनाकर समानों की चोरी कर ली गई।

बताया जाता है की कबिलासपुर गांव के महमद अलाउद्दीन के घर चोरों ने जमकर खाना खाया और उसके बाद लाखों रूपए की संपति की चोरी की। अलाउद्दीन के परिजनों द्वारा बताया गया की फ्रीज में बना हुआ रखे चिकेन व खोया खाकर घर मे रखे अटेची और ट्रंक को तोड़कर सोने की तीन थान गहने व पचास हजार नगद रुपए के साथ ही कपड़ा के चोरी कर ली गई। परिजनों द्वारा बताया गया कि घर बनवाने के लिए विदेश से बेटा मजबुल्लाह ने पचास हजार रुपए भेजा था। वही वकील अहमद के घर पर वेंडिलेटर से चढ़कर मेन गेट का ताला तोड़कर एक मोबाइल चोरी के साथ बरामदे मे रखे बाइक को घर से बाहर निकाल कर ले जाने का प्रयास चोर करने लगे तबतक शोर गुल के आवाज सुनकर बाइक बाहर छोड़कर फरार हो गए। वही चोरों द्वारा सगीर आलम के घर से एक मोबाइल, अमीरूल हक के धर से तीन मोबाइल व रेयाज अहमद के घर से तीन मोबाइल के साथ ही पर्स में रखा एक हजार रुपए सहित चोरों द्वारा लाखों की संपति की चोरी अज्ञात चोरों द्वारा कर ली गई।

थावे थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि सूचना मिलने पर एएसआई मंगल सिंह अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी के मामले में घर वालो द्वारा आवेदन दिया गया है।जिसपर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!