गोपालगंज

गोपालगंज: दिल्ली से आने के क्रम में यूपी के बाराबंकी में बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मांझा के युवक की मौत

गोपालगंज के मांझा थाना के पिपरा गांव के एक युवक की मौत यूपी के बाराबंकी में एनएच पर गुरुवार के तड़के बस व ट्रक के टक्कर में हो गई। बस दिल्ली से गोपालगंज आ रही थी। हादसे में बस के परखचे उड़ गए। जिसमें पिपरा गांव के 45 वर्षीय अलाउद्दीन हवारी की मौके पर मौत हो गई। वह विदेश में प्लेसमेंट के लिए एजेंट का काम करता था। उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। परिवार के कुछ लोग शव लाने के लिए बाराबंकी रवाना हो गए हैं।

बताया जाता है कि तीन वर्ष पूर्व अलाउद्दीन को अपराधियों ने मारपीट कर घायल किया था। लंबे इलाज के बाद उसकी जान बची थी। घटना की सूचना मिलते ही पत्नी फतमु का रो- रो कर बुरा हाल है। उसकी चीत्कार सुनकर गांव वाले अपना आंसू नही रोक पा रहे हैं । उसके चार पुत्र हैं। वह घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था ।

गौरतलब है कि आगरा एक्सप्रेस वे हादसों में लगातार जिले के लोग मर रहे हैं। विगत 28 जून को ही मांझा थाना क्षेत्र के छवहीं गांव के रेयाजुद्दीन अली के पुत्र इरशाद अली अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ जयपुर जा रहा था। आगरा के समीप हुए हादसे में सभी की मौत हो गई थी। इसके अलावे विगत एक वर्ष में जिले के दस से अधिक यात्रियों की मौत विभिन्न दुर्घटनाओं में हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!