गोपालगंज में दुष्कर्म के आरोपी का वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने आरोपी को हिदायत देने के बाद छोड़ा

देश में और खासकर बिहार में हाल के दिनों में जहा मोब लिंचिंग की घटना बढ़ी है। वही गोपालगंज में दुष्कर्म के आरोपी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे कुछ लोग दुष्कर्म के आरोपी युवक से प्यार से पुछताछ कर रहे है। उसे सुधरने का वचन दिलाते है। सम्मानजनक भाषा का प्रयोग करते है और पुलिस के सौपने के नाम पर आरोपी से कान पकड़वाते है और फिर उसे छोड़ देते है।

जब लोगो की सहनशक्ति ख़तम हो गयी है और लोग छोटी छोटी बातों पर भीड़ के हत्थे चढ़े लोगो की पिटाई कर हत्या कर दे रहे है। ऐसे में गोपालगंज के इस वायरल विडियो ने एक अलग सन्देश दिया है। यह वायरल विडियो गोपालगंज के भोरे थानाक्षेत्र के डूमर सुकुल गाँव का है। इस विडियो मे कुछ लोग गेरुवा वस्त्र धारण किये हुए एक युवक से पूछताछ कर रहे है। साइकिल सवार युवक अपने माथे पर चन्दन टिका लगाये हुए है और गेरुआ गमछा लपेटे हुए है।

बताया जाता है इस युवक का नाम सोलू मिश्रा है। वह कटेया के पानन ख़ास गाँव निवासी स्व गया मिश्रा का पुत्र है। आरोपी सोलू मिश्रा भिक्षाटन करता है और गाँव गाँव जाकर खाने के लिए अन्न इकठ्ठा करता है। इसी भिक्षाटन के दौरान वह भोरे के डूमर सुकुल गाँव में घर 5 साल की एक बच्ची को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश किया। इस दौरान स्थानीय लोगो ने इस युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया। पकडे गए युवक को स्थानीय लोग गाँव के बाहर लेकर गए। उससे दुष्कर्म की घटना को लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक ने अपनी गलती मान ली। बाद में लोगो ने उसे पुलिस को सौपने की धमकी दी। जिसके बाद इस विडिओ में युवक कान पकड कर माफ़ी मांगते हुए दिखाई दे रहा है।

जानकारी के मुताबिक बाद में स्थानीय लोगो ने पकडे गए युवक को भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत देने के बाद उसे छोड़ दिया।
यह विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लगातार लोग फेसबुक और व्हात्साप्प पर खूब शेयर कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!