गोपालगंज में ऑटो और बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत, बाइक सवार युवक की हुई मौत

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के हरदिया मोड़ के समीप छपरा-महम्मदपुर एनएच 101 पर मंगलवार की रात ऑटो और बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य युवक व ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक इसी थाने के चमनपुरा गांव के स्वर्गीय शंकर प्रसाद का बेटा दिलीप प्रसाद था। घायलों में चमनपुरा गांव के हरकेश पांडेय तथा महम्मदपुर के राहुल गिरी शामिल हैं। घायलों को स्थानीय लोगों नें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया गया कि दिलीप प्रसाद देर शाम हरदिया मोड़ से अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह जिन बाबा के समीप पहुंचा मदारपुर की ओर से आ रही ऑटो से उसकी बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दिलीप प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा दिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

वहीं पूर्व विधायक व जदयू के प्रदेश महासचिव मंजीत कुमार सिंह व स्थानीय गणमाय लोगों ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों से मिलकर आर्थिक सहयोग दिया साथ हीं सांत्वना भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!