गोपालगंज

गोपालगंज के दो प्रखंडों को जोड़ने वाली पकहां-विजयीपुर मुख्य सड़क का जल्द होगा जीर्णोद्धार

गोपालगंज जिले के दो प्रखंडों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पकहां-विजयीपुर सड़क का जल्द जीर्णोद्धार होगा। यह सब बातें जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय उर्फ अंकुर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया।

उन्होंने आगे बताया कि पकहां-विजयीपुर सड़क का पथ निर्माण विभाग में अधिग्रहण हेतु डीपीआर बनाकर भेज दिया गया है। जिससे पथ निर्माण विभाग इस पथ को अधिग्रहित कर बेहतर निर्माण कर सकेगी। यह सड़क काफी समय से जीर्ण-शीर्ण अवस्था के साथ हीं गड्ढानुमा हो चुकी है। जिससे इस सड़क पर चलने वाले राहगीरों के साथ ही वाहन चालकों को भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस सड़क के बन जाने से दो प्रखंडों की जनता को आनेजाने में होनेवाली कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। बेलही और बैरिया पंचायत को जोड़ने वाली बुढ़िया बाड़ी पक्की घाट पुल का भी जांच कर जल्द ही निविदा निकाला जाएगा। जिससे इन दोनों पंचायतों को जोड़ने वाले पुल को जल्द से जल्द बनाया जाएगा। जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय उर्फ अंकुर राय ने माननीय जिलाधिकारी महोदय अनिमेष कुमार पराशर का धन्यवाद देते हुए बताया कि उनके ही सहयोग से उपर्युक्त कार्य संभव हो पाया है।

दूसरी तरफ मलपुरा पुल का भी टेंडर का कार्य पूर्ण हो चुका है। यह पुल पटखौली और पड़रिया पंचायत को जोड़ने वाली मुख्य पुल है। इस पुल के न बनने से दोनों पंचायतों की जनता को आने जाने में कठिनाइयां होती थी। इस पुल का निर्माण कार्य जल्द संवेदक को सौंपकर शुरू कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!