Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में झरही नदी पर बना पुराना और जर्जर अर्धनिर्मित पुल पानी के तेज बहाव में बह गया

गोपालगंज में झरही नदी पर बना पुराना और जर्जर अर्धनिर्मित पुल पानी के तेज बहाव में जहा बह गया। वही इस पुलिया के बहने से नाराज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा और आगजनी की। ग्रामीणों के हंगामा और आगजनी की वजह से गोपालगंज से कुचायकोट होकर कटेया और पंचदेवरी मुख्य मार्ग में कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। घटना कुचायकोट के किलपुर डुमरिया गाँव के समीप की है।

बताया जाता है की गोपालपुर थानाक्षेत्र से सेमरा जाने वाली सडक पर झरही नदी पर पुराना और जर्जर पुलिया वर्षो पूर्व ही अर्धनिर्मित हालत में पड़ा हुआ था। इस पुलिया को ग्रामीण अपने जुगाड़ से चलने लायक बनाये हुए थे। जिससे इस इलाके के करीब एक दर्जन गांवो का आवागमन होता था। लेकिन आज सोमवार को दोपहर में पानी के तेज बहाव में यह पुलिया अचानक बह गया। जिससे गोपालगंज जिला मुख्यालय होकर कटेया, पंचदेवरी जाने वाले इस मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

स्थानीय युवक दिनेश कुशवाहा के मुताबिक पुलिया के बहने की सुचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को कई घंटे पहले दी थी। लेकिन सुचना देने के बाद भी जिला प्रशासन का कोई भी पदाधिकारी यहाँ नहीं पहुचा। जिससे नाराज ग्रामीणों ने इस रोड को बंद को जमकर हंगामा और आगजनी की। ग्रामीण बरसात में गिरे हुए पेड़ के मोटे डाल को सडक पर रखकर पंचदेवरी कुचायकोट मार्ग जाम कर दिया। जिससे यहाँ दिनभर अफरातफरी का माहौल रहा।

बहरहाल कुचायकोट पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का हंगामा शांत हो गया है और इस मार्ग पर दुसरे रास्ते से वाहनों का आवागमन शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!