गोपालगंज

गोपालगंज एएसपी विनय तिवारी का हुआ तबादला, तबादले की खबर पर जिलेवासियों में छायी मायूसी

गोपालगंज एएसपी आईपीएस विनय तिवारी का आज तबादला हो गया। इसकी ख़बर मिलते ही जिलेवासियों में मायूसी छा गयी। एएसपी के तौर पर गोपालगंज में योगदान करनेवाले आईपीएस विनय तिवारी कम समय में क्राइम कंट्रोल कर लोगों के बीच विश्वास कायम कर लिया था। अब उन्हें गृह विभाग ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। विनय तिवारी को पटना सिटी का एसपी बनाया गया है।

एएसपी के तबादले से एक तरफ जहां पुलिस महकमे में खुशी है, तो दूसरी तरफ उन लोगों में मायूसी देखी जा रही है, जो अमन-चैन और भयमुक्त माहौल के बीच रहना चाहते हैं। गोपालगंज में न्याय मिलने की उम्मीद लेकर आये उन हर फरियादियों को इंसाफ मिली, जो शायद ही किसी अधिकारी ने किया हो।

हाल ही में शराब को लेकर बड़े पैमाने पर अभियान चलाने तथा करोड़ों की शराब बरामदगी करने के बाद विनय तिवारी सुर्खियों में आ गए थे। बलेसरा में मुखिया हत्याकांड हो या बैकुंठपुर में छात्र की हत्या। वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर मामले का जल्द से जल्द खुलासा करना पहली बार लोगों ने इस पुलिस अधिकारी के पास देखा था।

सिधवलिया के डुमरिया पुल पर हुए शिक्षक के पुत्र के झूठी अपहरण का खुलासा भी विनय तिवारी ने किया था। ऐसे अनगिनत मामलों को एएसपी ने खुद अनुसंधान कर सुलझाया है। जिसे आज याद कर लोग तेज तरार अधिकारी के जाने की सूचना पर मायूस हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!