गोपालगंज में चलती कार पर गिडा विशाल पीपल का पेड़, मौके पर हुई व्यवसाई की दर्दनाक मौत

गोपालगंज में बारिश ने कहर बरसाना शुरू कर दिया है। बारिश से जहां जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, वहीं आज सुबह बड़हरिया-गोपालगंज सड़क पर चलती फोर्ड एकोस्पोर्ट कार पर विशालकाय पीपल का पेड़ गया। इस पेड़ में दबकर सिवान के बड़े हार्डवेयर व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ड्राईवर को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर किसी तरह बाहर निकाला गया है। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। जबकि मृतक व्यवसायी के शव को कार में फंसे होने की वजह से भारी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला गया है। हादसा सीवान गोपालगंज मार्ग स्थित थावे थानाक्षेत्र के उद्वंतराय के बंगरा गाँव की है। मृतक हार्डवेयर व्यवसायी का नाम रिजवान आलम है। उनका सीवान के बडहडिया में हार्डवेयर का शॉप था। वे सीवान के सुरहिया गाँव के रहने वाले थे।

बताया जाता है की रिजवान आलम आज तडके अपने ड्राईवर के साथ सीवान से गोपालगंज आ रहे थे। वे जैसे ही बडहडिया से आगे बढे वैसे ही थावे के उद्वंतराय के बंगरा गाँव के समीप जीरो माइल पर मंदिर के पास खड़ा पुराना पीपल पेड़ भारी बारिश के कारण अचानक भरभरा कर उनकी कार पर गिर गया। जिसकी वजह से कार मालिक की पेड़ में दबकर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि ड्राईवर सुरेन्द्र राम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना पाकर थावे थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कारोबारी के शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ को हटाकर यातायात बहाल करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!