गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में दुकानदारों व ग्रामीणों ने सड़क पर धान की रोपनी कर किया विरोध प्रदर्शन

गोपालगंज के कटेया प्रखंड के बगही-कटेया मुख्य मार्ग पर सोमवार के दिन सिधवनिया बाजार में ग्रामीणों एवं दुकानदारों ने सड़क की बदहाल स्थिति को लें बाजार की सभी दुकानें बंद कर सड़क पर धान की रोपनी की गई। जिससे घंटों आवागमन बाधित रही।

बताते चलें कि बगही-कटेया मुख्य मार्ग इस समय सड़क की बजाय खंडहर में तब्दील हो गई है। जिससे आम जनता और दुकानदारों को आने जाने में समस्या उत्पन्न हो रही है। दूसरी तरफ हल्की भी बारिश होने पर सड़क पोखरे में तब्दील हो जा रही है। जिससे वाहनों का आवागमन बंद हो जा रहा है। आवागमन बाधित होने से व्यवसायियों को परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। आए दिन सड़क पर कभी बाइक सवार गिर रहे हैं तो कभी कोई वाहन गड्ढे में फंस कर आवागमन बाधित कर दे रहा है। इसी कड़ी में सिधवनिया बाजार के व्यवसाई व ग्रामीण जनता हल्की सी बारिश होने पर गड्ढे में तब्दील हुई सड़क पर धान की रोपनी कर अपना आक्रोश प्रदर्शित किया। जिससे आवागमन घंटों बाधित रहा।

वहीं व्यवसायियों का आरोप है कि जनप्रतिनिधि, नेता व विभागीय पदाधिकारी की उदासीन रवैया के कारण बगही-कटेया मुख्य मार्ग की ऐसी स्थिति बनी हुई है। ग्रामीण जनता एवं व्यवसायियों ने विरोध प्रदर्शित करते हुए कहा कि समस्या का समाधान अगर जल्द नहीं होगा तो इसके लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा।

मौके पर दशरथ मद्धेशिया, राम इकबाल चौधरी, हृदया शाह, मनोज श्रीवास्तव, विनय पांडेय, रमेश सिंह, छोटेलाल मद्धेशिया, जयप्रकाश यादव, कुंवर वर्मा, ईशु मियां, रामलखन पड़ीत, संतोष कुमार, गोविंद गुप्ता के अलावे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एवं व्यवसाय मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!