Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए बस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

गोपालगंज के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए बस दुर्घटना में हो गयी। मृतकों की पहचान मांझा थाना क्षेत्र के छवही बहोरा टोला निवासी रेयाजूल साह के पुत्र इरशाद अली अपनी पत्नी नेमतारा खातुन व आठ साल की रेशमा तथा छह साल के तबरेज के रुप में की गयी है। पूरा परिवार जयपुर में कपड़ा सिलाई का काम करते थे। रविवार को शव गांव आयेगा, एक साथ चार लोगों का जनाजा उठेगा।

बता दे कि शुक्रवार की सुबह सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस बालू के ट्रक में घुस गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 40 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। घटना फतेहाबाद थाना क्षेत्र के नगला लोहिया के पास एक्सप्रेस वे की है।

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी एक बस बिहार से जयपुर जा रही थी। एक्सप्रेस वे पर बालू से भरा एक ट्रक धीरे धीरे जा रहा था। तभी ये बस ट्रक में पीछे से जा घुसी।

गौरतलब है कि आए दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा होती है। 21 जून को भी यहां एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बताया गया है कि कार लखनऊ की ओर से आ रही थी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!