गोपालगंज

गोपालगंज: सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर राजद एक दिवसीय धरना

मुज़फ़्फ़रपुर में चमकी बुखार से सैकड़ो बच्चों की मौत पर केंद्र और राज्य सरकार की लापरवाही, सरकारी अस्पतालों में समुचित संसाधन दवा और चिकित्सकों के अभाव, सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर जिला राजद ने जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू के नेतृत्व में शहर के अम्बेडकर चौक पर एक दिवसीय धरना दिया।

धरना को संबोधित करते हुए रेयाजुल हक राजू ने चमकी बुखार को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि विगत कई वर्षों से बिहार इस बीमारी से जूझ रहा है। इस बीमारी से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार ने आज तक कोई ठोस कदम नही उठाया। समय रहते यदि सरकार ने अस्पतालों में समुचित संसाधन पर्याप्त चिकित्सक व दवा उपलब्ध कराया होता तो इस त्रासदी से बिहार को बचाया जा सकता था।

राजद नेताओ ने बिहार में आपराधिक वारदातों का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार की एनडीए सरकार हर मोर्चे पर फेल है। यहाँ अपराधियो का मनोबल बढ़ा है। राजद ने डीएम के माध्यम से राज्यपाल को 9 सूत्री मांग पत्र सौपा।

इस मौके पर राजद नेता महंथ सत्यदेव दास, राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो, प्रेम शंकर यादव, अरबिंद कुमार पप्पू, पिंटू पांडेय,प्रमोद राम, राजा राम मांझी,चंदन सिंह कुशवाहा, डॉ दिनेश सिंह, फुलेश्वर कानू, रविन्द्र महतो,संतोष यादव, नसीम अनवर, विशाल यादव, मूसा यादव,अली अकबर अंसारी,सुरेश यादव, रहमत अली, पिंटू यादव, उपेंद्र यादव यूसुफ अली व अरविंद यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!