गोपालगंज

गोपालगंज में रविवार देर शाम बेख़ौफ़ अपराधियो ने युवक को मारी गोली, स्थिति नाज़ुक, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज शहर के गोसाई टोला में रविवार की देर शाम घर से निकले युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। वारदात के बाद अपराधी फरार हो गये। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति चिंताजनक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घायल युवक राजकुमार शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया गया है। युवक के पिता सिविल कोर्ट में पेशकार बताये जा रहे हैं।

प्रत्क्षदर्शियों ने बताया कि दीपक कुमार अपने घर पर था। इसी बीच देर शाम करीब 7.20 बजे कुछ युवक पहुंचे और उसे बाहर आते देख फायरिंग करने लगे। फायरिंग के दौरान एक गोली दीपक के पेट में जाकर लगी। जिससे मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते तबतक आरोपित फरार हो गये। आनन फानन में परिजनों ने घायल युवक को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गया। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका।

सदर अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉ शशि रंजन प्रसाद ने कहा कि पेट में गोली लगने के कारण अत्यधिक खून गिर चुका था। जिससे युवक की स्थिति गंभीर बनी थी। बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। युवक के होश में आने के बाद ही उसका बयान दर्ज हो सकेगा। वैसे परिजनों से संपर्क कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!