Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज : प्रश्न एवम ध्यानाकर्षण समिति के सभापति बनने के पप्पू पाण्डेय का जिला में हुआ भव्य स्वागत

गोपालगंज के कुचायकोट से जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय बिहार विधानसभा में प्रश्न एवं ध्यानाकर्षण समिति के सभापति बनने के बाद आज पहली बार गोपालगंज पहुचे. यहाँ उनका एनडीए कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया. निर्धारित समय से पप्पू पाण्डेय मीरगंज के छाप मोड़ पर जैसे ही पहुचे. वैसे ही जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में जदयू कार्यकर्ताओ ने सभापति का जमकर भव्य स्वागत किया और उन्हें माला पहनाकर सभापति बनने की बधाई दी.

जदयू के इस दबंग नेता को बधाई देने वालो का ताँता लगा हुआ था. वैसे उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गए थे. पप्पू पाण्डेय कुचायकोट विधानसभा से जदयू के विधायक है और बता दे की इस बार लोकसभा चुनाव में गोपालगंज में जदयू के सांसद डॉ अलोक कुमार सुमन को सबसे ज्यादा वोट इसी विधानसभा क्षेत्र में मिला है. इसलिए यह उम्मीद जताई जा रही है की सीएम नीतीश ने इसी का तोहफा देते हुए पप्पू पाण्डेय को सभापति बनाया है.

अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय ने कहा की बिहार में नीतीश कुमार विकास की नयी इबारत लिख रहे है. वे बिहार वासिओ को विकसित बिहार देने के लिए दृढ संकल्पित है. नीतीश कुमार ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए सभापति बनाया है. यह उनके लिए गौरव का क्षण है. वे नीतीश कुमार के उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और नीतीश के हर विकास में वे सहभागी बनने का प्रयास करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!