गोपालगंज प्रभारी एसपी के नेतृत्व में शराब बरामदगी को लेकर वाहनों की चल रही है सघन तलाशी

गोपालगंज पुलिस के द्वारा यूपी सीमा से आने वाले सभी वाहनों की जहा सघन तलाशी ली जा रही है। वही इस तलाशी के दौरान पुलिस ने 4 दिनों में तीन ट्रक सहित भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है। जबकि पुलिस ने स्कार्पियो और बोलेरो से भी भारी मात्रा में शराब जब्त कर आधा दर्जन से ज्यादा तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह कारवाई प्रभारी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में कुचायकोट के पुलिस चेकपोस्ट पर की है। बीती रात भी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में रातभर यूपी से आने वाली सभी ट्रकों और वाहनों की तलाशी ली गयी।

दरअसल गोपालगंज पुलिस के आधा दर्जन पदाधिकारियो को यूपी के सीमावर्ती थानाक्षेत्रो में सादे लिबास में तैनात किया गया है। यही टीम शराब की तस्करी को लेकर गोपालगंज की स्पेशल पुलिस टीम को सुचना देती है। इसी सुचना के आधार पर बड़े वाहनों की तलाशी ली गयी। जिसमे अबतक तीन दिनों में अकेले एसपी के नेतृत्व में ढाई करोड़ से ज्यादा मूल्य की शराब जब्त की गयी है। जबकि 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी विनय तिवारी ने बताया की कुचायकोट के यूपी सीमा से सटे एनएच-28 पर पुलिस चेकपोस्ट बनाया गया है। इसी चेकपोस्ट पर सभी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। तीन दिन में तीन ट्रक से भारी मात्रा में शराब जब्त की गयी। सभी शराब की तस्करी कर यूपी और हरियाणा से बिहार लायी जा रही थी। जब्त शराब के साथ गिरफ्तार तस्करों से पुछताछ कर इनपुट के आधार बड़े तस्करों की गिरफ़्तारी के लिए स्पेशल पुलिस टीम को लगाया गया है।

बता दे की जिले में उत्पाद विभाग और जिला पुलिस के द्वारा अलग अलग टीम शराब के लिए लगातार छापामारी की जा रही है। जिसमे रोज शराब की बड़ी खेप जब्त हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!