सिवान में 18 वर्षीय युवती की उसी के घर में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सिवान के दारौंदा थाना क्षेत्र के रैनी गांव में मंगलवार की रात एक युवती की उसी के घर में गला काट हत्या कर दी गई है। मृतका लक्ष्मण मांझी की 18 वर्षीय पुत्री सिमरन कुमारी थी।

घटना से संबंध में बताया जा रहा है कि सिमरन अपनी छोटी बहनों के साथ मंगलवार की रात छत पर सोई थी। घर के बाहर के दरवाजे बंद थे। घर के बाहर दरवाजे पर पिता व अन्य पड़ोस के लोग सोए थे। बुधवार की सुबह जब घर वाले साफ-सफाई के लिए एक कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि कमरे में खून से लथपथ सिमरन मृत पड़ी थी। सिमरन का गला किसी तेज हथियार से आधा काट दिया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों का शोर सुनकर पड़ोस के लोग आए। स्थानीय लोगों ने दरौंदा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ महाराजगंज हरेश शर्मा, थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंचे।

इधर घटना की सूचना मिलते है पुलिस धटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जा में ले लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल सिवान भेज दिया है। अब प्रश्न उठती है सिमरन छत पर सोई थी, तो नीचे कैसे आई। यदि किसी ने उसे जबरन या प्रेमपूर्वक नीचे लाया, तो वह व्यक्ति छत पर कैसे पहुंचा। घर के सारे दरवाजे बंद थे। यदि किसी ने सिमरन को नीचे कमरे में लाकर कमरे में हत्या कर दी, तो वह व्यक्ति बाहर कैसे निकला। क्योंकि परिजनों के अनुसार घर का दरवाजा अंदर से सुबह तक बंद था। जिसे परिजनों ने ही खोला है। हत्या का मुख्य कारण क्या है अब प्रशासनिक जाँच के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं परिजन रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!