सिवान में बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा हुई मौत, एक घायल

सिवान में भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव में बुधवार की सुबह उस समय मातम छा गया जब तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक सोनू कुमार की मौत की खबर गांव वालों को मिली। गांव के मनदेव राम का 22 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार अपनी बड़ी बहन की शादी का कार्ड बांटने हेतु तप्ति धूप से बचने के लिए अहले सुबह घर से निकला था। उसे इस अनहोनी का क्या पता था कि यह सुबह उसके जिंदगी की आखरी सुबह होगी। लगभग 5.30 बजे सुबह में मलमलिया से सिवान की तरफ जाने के क्रम में एस एच 73 पर भरतपुरा के पास तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से मौके पर हीं उसकी मौत हो गई। जबकि उसके साथ रहे युवक सोनू कुमार राम पिता रत्नदेव राम घायल हो गया। घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

मृत युवक के बड़ी बहन की शादी इसी माह 26 जून को तथा तिलक 23 जून को है। शादी का कार्ड बांटने के लिए ही वह निकला था। अपने मां बाप के चार भाई बहनों में वह मझला था। घर पर बहन की शादी की तैयारियां चल रही थी कि यह दुःखद खबर आई। दुःखद खबर पर किसी को बिश्वास ही नहीं हो रहा था। बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठी गयी।

घटना स्थल से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम कराई। पोस्टमार्टम होने के बाद जैसे ही शव घर पहुँचा लोगों की भीड़ उसे देखने के लिए सौलब की तरह उमड़ पड़ी। मृत युवक की माँ उषा देवी पुत्र के श्रव में लिपटकर दहार मार कर रोने लगी। परिजनों के रोने धोने से उपस्थित सभी लोगों के आँख नम हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!