गोपालगंज

गोपालगंज में हैवान पिता ने अपने 3 वर्षीय दुधमुहे मासूम बेटे की गला रेतकर किया निर्मम हत्या

क्या कोई पिता इतना भी हैवान हो सकता है की अपने 3 वर्षीय दुधमुहे बच्चे की गला रेतकर निर्मम हत्या कर सकता है। हत्या के बाद क्या वह अपने दुसरे बड़े बेटे को भी मौत के घाट उतारने की कोशिश कर सकता है। लेकिन यह घटना सौ फीसदी सही है और मामला गोपालगंज का है। जहाँ हैवान पिता ने अपने 3 वर्षीय मासूम बेटे की गला रेतकर हत्या कर दिया और हत्या करने के बाद उससे बड़े बेटे की हत्या की फ़िराक में था। लेकिन तब तक माँ की नींद खुल गयी और हत्यारा पिता मौके से फरार हो गया। घटना हथुआ के मोतीपुर चिकटोली गाँव की है।

बताया जाता है की 3 वर्षीय मासूम बच्चे का नाम इरशाद अली है। वह उचकागांव थाना के लाइन बाजार निवासी आजाद हुसैन का पुत्र था। इरशाद का पिता शराब का नशा करता है और नशे में ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है। पति के मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी अपने रिश्तेदार के यहाँ हथुआ के मोतीपुर चिकटोली गाँव में आ गयी थी। यहाँ भी आजाद हुसैन कल रात पंहुचा और सुबह अपने दो बच्चो को अपने साथ ले जाने की बात कहकर रात को रिश्तेदार के यहाँ रुक गया।

मृतक बच्चे की माँ आमना खातून के मुताबिक रात को करीब दो बजे वह सो कर उठी तो देखा की उसका तीन साल का बच्चा लापता है और उसके पति के हाथ में चाकू था। उसका पति अपने दुसरे बेटे आस आलम को माँ के पास से खीचकर ले जाना चाह रहा था। लेकिन तबतक घर के दुसरे सदस्यों की नींद खुल गयी। घर के लोगो ने देखा की घर के आंगन में 3 वर्षीय मासूम का हत्या कर शव को घर के बाहर खेत में फेक दिया गया है। घर वालो ने शव को कब्जे में लेकर जब हत्यारे पिता को पकड़ना चाहा तो वह चकमा देकर फरार हो गया। मृतका की माँ के मुताबिक उसका पति अपने दुसरे 5 वर्षीय बेटे आस आलम की हत्या करना चाहता था। लेकिन इसके पहले ही घर वालो की नींद खुल गयी और हत्यारा पति घर छोड़कर फरार हो गया।

बहरहाल पुलिस ने सुचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में जुट गयी है। अभी तक हत्यारा पिता पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!