गोपालगंज में घर में लूट के नियत से घुसे अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर बाप बेटे को मारा चाक़ू

गोपालगंज में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। यही वजह है कि अपराधी लगातार चोरी और लूट की घटनाओ को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं और पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम रही है। जिला के अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है। इसके कारण शहर में लोगों के बीच सबसे ज्यादा दहशत है। ताज़ा मामला मांझा थाना के भोजपुरवा गांव का है जहाँ घर में लूट के नियत से घुसे अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर बाप बेटे को चाक़ू मार दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बाप बेटे को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

घटना के बारे में बताया जाता है की मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गाँव निवासी बिरजू चौधरी ताड़ी भेजने का काम करते है। बीती देर रात जब वह अपने घर में सोने के लिए बिस्तर कर रहे थे उसी क्रम में कुछ अज्ञात अपराधी मुह धक कर लूट के नियत से उनके घर में घुस गए और बिरजू चौधरी से उनका ज़मा पूंजू मांगने लगे। बिरजू चौधरी ने जब पैसा देने से इनकार किया तो अपराधियों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। पिता पर हमला होते देख बचाने आए संतोष कुमार पर भी अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमे बाप बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दोनों को पटना रेफर कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली थे। पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!